कानपुर में ‘आई लव यू पाकिस्तान’ का मिला गुब्बारा, हो सकती है बड़ी आतंकी घटना

लखनऊ. यूपी के कानपुर में कुछ गुब्बारें मिले है जिन पर ‘आई लव यू पाकिस्तान’ लिखा है. ये गुब्बारा पाकिस्तान के यूपी कैसे पहुंचा पुलिस ने इसकी तफ्तीश शुरू कर दी है. इस तरह के गुब्बारें मिलने से सनसनी फैल गई है.

इस घंटना के बाद फिर ये संदेह उठ रहा है कि क्या यूपी में कोई बड़ी आतंकी घटना होने वाली है. यूपी में अभी भी कुछ ऐसे लोग छिपे हुए है जो किसी भी समय हमें दहला सकते है. इस घटना ने सुरक्षा एजेंसियों से लेकर आम इन्सान तक सभी को सन्न कर दिया है. कुछ समय पहले ही लखनऊ से एक आतंकी पकड़ा गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी के कानपुर में एक शख्स अपनी बेटी के जन्मदिन के लिए गुब्बारें खरीद कर लाया था। वे हैरान तब हो गया जब उसने देखा कि गुब्बारों पर ‘मैं पाकिस्तान को प्यार करता हूं’ लिखा हुआ है.

इस मामले की जाँच चल रही है लेकिन आम आदमी को भी अब और सजग रहना होगा. अगर कहीं कुछ भी संधिग्ध दिखे तो तुरंत उसकी सूचना पुलिस या सम्बन्धित जिम्मेदार व्यक्ति को दे. आतंक के खिलाफ इस लड़ाई में हर किसी को सिपाही की भूमिका में काम करना होगा. हम सब की सुरक्षा के लिए सावधानी ही सबसे महत्वपूर्ण हथियार के रूप में काम करेगी.

 

loading...