बॉलीवुड की इस एक्ट्रैस ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर किया बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रैस रिचा चड्डा ने अब अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में बताया है। रिचा का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और क्रिकेटर्स के साथ डेट करने की राय दी जाती है। हाल ही में रिचा चड्डा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है।

उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता है कि एक्टर और क्रिकेटर्स को डेट करने से करियर रफ्तार पकड़ लेता हैं। इतना ही नहीं रिचा ने ये भी बताया कि जब वो न्यूकमर थीं उन्हें भी ऐसा करने की सलाह दी गई जिससे वो कम समस में ज्यादा सफल हो सकें लेकिन ऐसा करने से मना कर दिया।

रिचा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि जब फिल्म इंडस्ट्री में आईं थी तो पीआर में किसी ने उन्हें एक एक्टर को मैसेज करने के लिए कहा था। इसके साथ ही उन्होंने रिचा को उस हीरो को डेट करने के लिए भी कहा।

रिचा ने आगे बात करते हुए बताया कि उन्होंने उस व्यक्ति को कहा कि ये हीरो तो पहले ले शादीशुदा है।इस पर उस आदमी ने उन्हें एक क्रिकेटर को डेट करने की सलाह देते हुए करियर बनाने का लालच भी दिया। रिचा का कहना है कि वो इन सब चीजों से दूर रहती हैं इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्त कम ही हैं।

loading...