गौरी खान को छोड़ सुहाना पर खिचीं सबकी निगाहें, शार्ट ड्रैस देख लोगों के उड़े होश

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी की शादी को 26 साल हो चुके हैं। 25 अक्टूबर 1991 को दोनों ने हिंदू-रीति रिवाज के मुताबिक शादी की थी। हाल ही में दोनों को फैमिली के साथ मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर इस मौके को सेलिब्रेट करते देखा गया।

इस दौरान शाहरुख के साथ पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे अबराम थे साथ ही बेटी की बेस्ट फ्रेंड्स सनाया कपूर और अनन्या पांडे भी यहां नजर आईं।

इस इवेंट में सुहाना की सबसे अच्छी दोस्त शनाया कपूर और अनाया पांडे भी नजर आईं। शाहरुख खान ने शादी की 26वीं सालगिरह अपनी अलीबाग स्थिट प्रॉपर्टी में मनाई थीं।

इस दौरान गौरी सफेद रंग के क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में नजर आईं। गौरी इन दिनों अपना इंटीरीयर डिजाइनिंग स्टोर संभाल रही हैं जिसका नाम है ‘गौरी खान डिजाइंस’।

ये तस्वीरें उस वक्त की जब पूरा परिवार शाहरुख और गौरी की शादी की सालगिरह मना कर वापस लौट रहा था। शनाया कपूर संजय और महीप कपूर की बेटी हैं. ये सुहाना की काफी अच्छी दोस्त है।

इन दोनों की पहले भई साथ घूमते दोनों की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वहीं बात करें अनाया पांडे की तो वो चंकी और भावना पांडे की बेटी हैं। आनाया अक्सर सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं।जल्द ही ये भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। लेकिन इन तीनों में से सुहाना से नजरें हटाना जरा मुश्किल सा हो रहा था।

बता दें कि शाहरुख खान लौटते वक्त बेटे अबराम को गोद में संभालते नजर आए. शाहरुख ने अबराम को कैमरे से बचाने की पूरी कोशिश। किंग खान इस दौरान सुपरमैन कैप के साथ लाल रंग की चेक शर्ट में और ब्राउन रंग के ट्राउजर में काफी कूल लग रहे थे। गौरी ने सोशल मीडिया पर हाल में सुहाना का ये काफी स्टनिंग फोटो पोस्ट किया था जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

loading...