PM मोदी बोले – पत्रकारों के लिए आने वाला वक्त चुनौती भरा

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के दिवाली मंगल मिलन समारोह में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज मीडिया का दायरा बहुत बढ़ा है स्वच्छता अभियान में मीडिया की अहम भूमिका रही है।

उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त पत्रकारों के लिए चुनौती भरा है। पीएम ने कहा कि हमारे देश में राजनीतिक पार्टियों की आइडियोलॉजी, संगठन की वैल्यू क्या है? इस मुद्दे पर व्यापक चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा अनुभव है कि मीडिया जगत के लोगों से जब अनौपचारिक मुलाकात होती तो हर एक के दिल में देश के लिए कुछ करने का इरादा होता है।

भाजपा के दिवाली मंगल मिलन समारोह में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बड़े चेहरों के अलावा भाजपा कवर करने वाले पत्रकारों को आमंत्रित किया गया है। इस समारोह में पीएम मोदी पत्रकारों से साथ देश की अर्थव्यवस्था और चुनाव के हालातों पर चर्चा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री कार्यक्रम के शुरू में दिवाली मिलन की शुभकामनाओं को लेकर एक छोटा सा वक्तव्य देते हैं। इसके बाद वह प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों से मुलाकात करते हैं और हाल-चाल पूछते हैं। दिवाली मिलन के इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब एक घंटा का समय बिताते हैं।

 

loading...