CM फडणवीस की चेतावनी, ‘शिवसेना तय करे, गठबंधन में रहना चाहती है या नहीं

मुम्बई । महाराष्ट्र की राजनीति में शिवसेना का लगातार भाजपा विरोध पार्टी को हजम नहीं हो रहा है। सीएम फडऩवीस ने शिवसेना के दोहरे रवैये को लेकर चेताया है। देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना को चेतावनी दी है कि वह अपना रुख साफ कर ले कि वह बीजेपी के साध गठबंधन जारी रखना चाहती हैं या नहीं।

देवेंद्र फडणवीस ने एक समारोह के दौरान कहा, शिवसेना हमारे हर फैसले का विरोध करती है … वे अपने सुझाव दे सकते हैं, लेकिन एक ही साथ सत्तारूढ़ दल और विपक्षी की भूमिका नहीं निभा सकते। जनता सब देख रही है और यह दोहरा रवैया स्वीकार नहीं किया जाएगा। सीएम ने कहा, ‘शिवसेना के कुछ नेता सोचते हैं कि वे पार्टी चीफ से बड़े हैं।

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने टीवी पर जारी एक बहस के दौरान क्चछ्वक्क का उपहास करते हुए कहा था कि ‘मोदी लहर अब फीकी पड़ गई है…’ संजय राउत ने यह भी कहा था कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अब देश का नेतृत्व करने के योग्य हो गए हैं।

उन्होंने कहा था, लोग अब सुनना चाहते हैं कि वह (राहुल गांधी) क्या कह रहे हैं … उन्हें (राहुल गांधी को) ‘पप्पू’ कहकर पुकारा जाना गलत है… देश में सबसे बड़ी राजनैतिक ताकत जनता है, वोटर हैं… वे किसी को भी ‘पप्पू’ बना सकते हैं…

 

loading...