UP में राज्यमंत्री के जनता दरबार में प्रधानपति की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

देवरिया। उत्तर प्रदेश सरकार के पशुधन व मत्स्य राज्य मंत्री के सामने ही उनके समर्थकों ने एक प्रधान पति की पिटाई कर दी। शनिवार को इसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। प्रधान पति ने इस मामले में न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाने की बात कही है, जबकि राज्य मंत्री ने इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया है।

जानकारी के अनुसार गौरीबाजार ब्लाक के अवधपुर गांव में परशुरराम विश्वकर्मा की कोटे की दुकान थी। करीब 5 महीने पहले कोटे की दुकान निरस्त हो गई। कोटेदार के चयन के लिए 28 अक्तूबर को बैठक होनी थी। गांव की ग्राम प्रधान अनीता देवी के पति मुन्नालाल निषाद के अनुसार इस बैठक की सूचना भी गांव में प्रसारित कर दी गई थी।

प्रधान पति के अनुसार शनिवार की सुबह करीब 7 बजे ग्राम पंचायत सचिव अभय सिंह का फोन उनके पास आया और उसने कहा कि मंत्री जी (पशुधन व मत्स्य राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद) ने कहा है कि कोटेदार के चयन की बैठक आज नहीं होगी। प्रधान पति के अनुसार उस समय दरवाजे पर गांव पर कई लोग थे। उन लोगों के साथ मैं राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद से मिलने उनके पास गया।

प्रधान पति ने आरोप लगाया कि मैं अपनी बात कह रहा था कि उसी बीच राज्य मंत्री मुझे गाली देने लगे और तभी उनके साथ के देवेन्द्र सिंह व अन्य समर्थकों ने मेरी पिटाई शुरू कर दी। उन लोगों ने पिटाई करते हुए मुझे कमरे से बाहर निकाल दिया। शनिवार की शाम को इसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मच गया। प्रधान पति मुन्नालाल निषाद ने कहा कि न्याय के लिए रविवार को पुलिस से गुहार लगाऊंगा। उधर राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने इस प्रकार की किसी घटना से साफ इनकार किया है।

loading...