बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन पर भड़की ये एक्ट्रैस, बोली- तुम्हे देखकर घिन आती है…

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मिस लवली फेम निहारिका सिंह के साथ उनके कॉन्ट्रोवर्शियल अफेयर की खबर के बाद उनका एक और रिलेशन सुर्खियों में आ गया है।

हाल ही में एक्ट्रैस सुनीता राजवार का जिन्हें नवाज ने अपनी पहली गर्लफ्रैंड बताया है। उन्होंने दावा किया कि बेरोजगारी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ, उस वक्त वो सुसाइड तक की सोचने लगे थे।

बताया जा रहा है कि नवाज के इस खुलासे के बाद सुनीता ने उन्हें आड़े हाथ लिया है और अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए ये आरोप लगाया कि नवाज ने उन दोनों के रिश्तों के बारे में कई झूठ बोले हैं। नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं थी, जो उन्होंने बताई। ऐसा बिल्कुल भी नहीं था।

सुनीता ने नवाज की बातों को अश्लील करार दिया और इसे किताब बेचने का सस्ता हथकंडा कहा। खबरों की मानें तो ये सिर्फ तुम अच्छी तरह जानते हो कि हमारा रिश्ता एक प्ले से शुरु होकर उस प्ले के मात्र तीन शो से पहले खत्म हो चुका था, क्योंकि तुम्हारी सच्चाई मेरे सामने आ चुकी थी। मैंने तुम्हारा फोन लेना छोड़ दिया था क्योंकि घिन आती थी तुम्हारे बारे में सोच कर, बात क्या करती तुमसे।

मैंने ये कभी नही कहा कि तुम अपने करियर पे फोकस करो और मैं अपने। अब जब तुम सब हदें पार कर ही चुके हो तो ये भी जान लो कि मैंने तुम्हें क्यों छोड़ा था, मैंने तुम्हें इसलिए छोड़ा था क्योंकि तुम हमारे संबंध का मज़ाक बनाते हुए सब व्यक्तिगत बातें हमारे कॉमन फ्रेंड्स के साथ शेयर किया करते थे। तब मुझे पता चला कि तुम औरत और प्यार के बारे में क्या सोच रखते हो।

loading...