घोर कलयुग : नशे में धुत युवक ने 100 साल की वृद्धा से किया रेप, गई जान

मेरठ । मेरठ में आज एेसी ही एक घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया। बता दें यहां नशे में धुत एक 23 साल के युवक ने 100 साल की महिला को दरिंदगी का शिकार बनाया था। बाद घायल वृद्धा  ने दम तोड़ दिया ।

दरअसल यह बेहद  शर्मनाक मामला जानी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रघुनाथपुर में वृद्धा अपने भाई के साथ रहती थी। बीती रात अपने घर के बरामदे में सो रही वृद्धा के एक 25 वर्षीय युवक अंकुर पुनिया ने शराब के नशे में रेप किया। जिसके बाद वृद्धा के नाती और पुत्रवधु ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि वृद्धा का नाबालिग नाती और पुत्रवधु घटना के चश्मदीद गवाह हैं। दोनों ने आरोपी का विरोध किया था, लेकिन उसने दोनों के साथ मारपीट कर उन्हें धमकाया। उन्होंने बताया कि वृद्धा के भाई को ठीक से सुनाई नहीं देता। घर के अन्य लोगों को जब घटना का पता चला तो उन्होंने वृद्धा को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।

अब एेसे में सवाल उठना वाजिब है कि क्या प्रदेश में अब नन्हीं परी से लेकर दादी की उम्र की महिलाओं को भी बदमाश हवस की वस्तु मानते है। हैरत की बात है कि सरकार दावों पर दावे कर रही है, लेकिन एेसे मामलो से नसीहत लेकर कड़ा एक्शन बिल्कुल भी नहीं उठा रही।

 

loading...