बिहार: लालू की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, भड़के तेजस्वी

नई दिल्ली। CBI छापों को लेकर आरजेडी प्रमुख राजद नेता लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे और तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की, जिस दौरान काफी हंगामा हुआ। एक पत्रकार ने तेजस्वी से सवाल पूछा जिससे वह भड़क गए।

उन्होंने महिला रिपोर्टर से कहा कि वह वहां ड्रामा करने के लिए आई हैं। उन्होंने कहा कि क्या वह मोदी से पूछकर सवाल कर रहे हैं और क्या उन्होंने कभी मोदी से पूछा कि वह 15 लाख का सूट क्यों पहनते हैं। इसपर लालू ने तेजस्वी को डांटते हुए कहा कि क्यों न्यूज बना रहे हो।

सीबीआई कार्रवाई के लिए मोदी और शाह जिम्मेदार: लालू

सीबीआई की ओर से कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि आज की कार्रवाई के लिए सीबीआई दोषी नहीं है बल्कि सारा दोष उन दोनो का है।

उन्होंने कहा कि छापेमारी को लेकर मीडिया में भ्रामक खबरें चलाई गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मेरे पूरे परिवार को टारगेट कर रही है. हम फांसी पर चढ़ जाएंगे लेकिन नरेंद्र मोदी को नेस्तनाबूद कर देंगे।

फांसी पर चढ़ जाएंगे, लेकिन मोदी का बुनियाद चूर-चूर कर देंगे
पीएम मोदी और उनकी भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि वे मुझे खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सुनो मोदी, अमित शाह, फांसी के फंदे पर लटक जाएंगे लेकिन उससे पहले तुम्हारा अहंकार, बुनियाद चूर-चूर कर देंगे।

लालू ने कहा कि राबड़ी, तेजस्वी से 9 घंटे तक पूछताछ नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि मीडिया में इसको लेकर गलत जानकारी दी गई। राजद सुप्रीमो ने कहा कि तेजस्वी यादव नाबालिग थे तब भी उनपर धारा 420 लगाया गया है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर एफआईआर को गलत बताया।

 

loading...