नवविवाहिता के साथ बारी-बारी रेप, फिर दी मुंह बंद रखने की धमकी

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में  शौच के लिए खेत में गई नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का नया मामला सामने आया है।दरअसल मामला थाना अतरौली क्षेत्र का है, जहां एक नवविवाहिता शाम के समय अपने घर से शौच के लिए खेतों की तरफ जा रही थी। उसके साथ में उसकी छोटी बहन भी थी। तभी रास्ते में बुरी नियत से घात लगाए बैठे गांव के 2 दबंग युवक सागर और मस्तक ने पीछे से आकर युवती को पकड़ लिया और तमंचा दिखाकर उसको खेतों में खींच ले गए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इसके बाद युवकों ने महिला को धमकी दी अगर उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। तभी महिला का पति काम से वापस लौट रहा था उसने पत्नी को रोते देखा तो पूछने पर पीड़िता ने सारी घटना उसे बताई। वहीं पति को देखकर दोनों युवक मौके पर आ धमके और पति की पिटाई शुरू कर दी। दोनों पति-पत्नी किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचे। इसकेबाद दबंग उनके घर पर आकर गाली गलौच करने लगे।

इसके बाद पीड़ित महिला ने थाना अतरौली पहुंच कर आप बीती सुनाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उसका मेडिकल किया गया। वहीं पीड़ित महिला की मानें तो उस पर पुलिस द्वारा सुलह करवाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है लेकिन अभी उनको जेल नहीं भेजा है। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने घटना की पुष्टि की और कार्रवाई किए जाने की बात कही है, उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loading...