BJP के नहीं बल्कि सपा के आइटम गर्ल हैं आजमः स्वाति

गोंडाः योगी सरकार में बाढ़ नियंत्रण मंत्री स्वाति सिंह ने घाघरा नदी पर एल्गिन-चरसरी बांध का निरीक्षण करने पहुंची। इस दौरान स्वाति सिंह ने आजम खान के खुद को भाजपा के आइटम गर्ल बताने वाले बयान को लेकर कहा कि आजम खान भाजपा के नहीं बल्कि सपा के आइटम गर्ल हैं।

इस निरीक्षण के दौरान जब आजम खान के विवादित बयान को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने तल्ख लहजे में कहा कि आजम खान भाजपा के नहीं बल्कि सपा के आइटम गर्ल हैं। स्वाति सिंह ने कहा कि आजम खान इस तरह के बयान देकर खुद को हाइलाइट करते हैं। वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के घर पड़े सीबीआई के छापे के प्रश्न पर मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि लालू जी यदि सही हैं तो उन्हें डरने की जरूरत नही है। चाहे जितने भी छापे पड़े।

दरअसल एल्गिन चरसड़ी बांध का निरीक्षण करने पहुंची मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री योगी ने आदेश दिया है कि बाढ़ से जनता को परेशानी व नुकसान नहीं होना चाहिए। इसलिए हमने यहां का दौरा किया। यहां की व्यवस्था से हम व हमारे विधायकगण संतुष्ट हैं।

बता दें कि यह बांध पिछले वर्ष सपा सरकार में ही टूट गया था तब से ना तो इस बांध की मरम्मत हुई और न ही टूटे हुए भाग को जोड़ा गया। इसी के कारण बरसात के शुरुआती दौर में ही घाघरा नदी जैसे ही उफान पर आई गोंडा के दर्जनों गांवों पर अस्तित्व का खतरा मंडराने लगा है।

loading...