शाहरूख ने रिलीज़ से पहले ही अपनी इस फिल्म पर लगाया ग्रहण!

शाहरूख खान की जब हैरी मेट सेजल को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। आज फिल्म का एक और गाना रिलीज़ किया गया है और इस गाने को प्रमोट करते करते शाहरूख खान ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है।

दरअसल, शाहरूख खान ने एक ट्वीट किया जिसमें उनकी और अनुष्का की पंजाबी तस्वीर थी। और साथ में शाहरूख ने लिखा कि जो आप अक्सर ढूंढ रहे होते हैं वो अपने पिंड में, अपनी मिट्टी में, अपनी जड़ों में मिलता है।

अब दिक्कत ये है कि अधिकतर लोगों को लग रहा है कि यही फिल्म का क्लाईमैक्स है। दरअसल, अब तक सबको फिल्म की कहानी लगभग समझ आ चुकी है।

फिल्म में अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की बनी हैं जो अपनी एक अंगूठी ढूंढ रही हैं। शायद यही कारण है कि फिल्म का नाम पहले द रिंग था। और अभी भी ट्विटर पर फिल्म के इमोजी में अंगूठी बनकर आती है।

गपशप गली में चर्चा ये भी है कि पहले फिल्म का नाम रौला था जो किसी की समझ में नहीं आया। उससे पहले फिल्म का नाम द रिंग माना जा रहा था। बीच में फिल्म का नाम रहनुमा हुआ।

अब फिल्म का क्या होगा, भगवान ही जाने। वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर इम्तियाज़ अली का रिकॉर्ड काफी अच्छा नहीं है तो शाहरूख तो काफी समय से गायब ही हैं।

loading...