मन की बात में- मोदी का इमरजेंसी के बहाने कांग्रेस पर ये तीर

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 33वीं बार देशवासियों से मन की बात कार्यक्रम के जरिए अपने विचार साझा किए।

मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण हर महीने के आखिरी रविवार को 11 बजे से ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन और उनके ऑफिशियल वेबसाइट पर होता है।

उन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत में भगवान जगन्नाथ जी की रथ यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं और भगवान जगन्नाथ जी के श्रीचरणों में प्रणाम करता हूं।

पीएम ने ईद-उल-फ़ितर के अवसर पर सबको ईद की शुभकामनाएं दी। पीएम ने मन की बात कार्यक्रम में कहा कि आपातकाल में अटल जी भी जेल में थे, उन्होंने कविता लिखी, ‘झुलसाता जेठ मास, शरद चांदनी उदास, सिसकी भरते सावन का अंतरघट रीत गया, एक बरस बीत गया।

बता दें कि प्रधानमंत्री इस समय अमेरिकी दौरे पर हैं और सोमवार को उनकी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात होगी। मन की बात कार्यक्रम को ‘नरेंद्र मोदी ऐप’ और ‘माई गवर्नमेंट फोरम’ में सुना जा सकता है और यहां लोग अपने आइडिया और सुझाव साझा कर सकते हैं। मोदी ने भी कहा कि उन्हें यहां अपने विचार साझा करना बेहद पंसद है। इतना ही नहीं आप टोल फ्री नंबर पर हिंदी या इंग्लिश में मैसेज रिकॉर्ड करके प्रधानमंत्री को भेज सकते हैं। इसके साथ ही 1922 पर मिस्ड कॉल करके और एसएमएस पर मिले लिंक को क्लिक करके प्रधानमंत्री को सुझाव दे सकते हैं।

 

loading...