राष्ट्रपति ट्रंप के बेटे और बहु ने फाइल किया डिवोर्स

 वाशिंगटन । अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के बेटे और उनकी पत्नी वैनेसा के बीच सब सही नहीं चल रहा है और जल्द ही दोनों का तलाक हो सकता है। मॉडल रह चुकीं वैनेसा ट्रंप ने पब्लिक कोर्ट में राष्ट्रपति के बेटे से अलग होने के लिए डिवोर्स फाइल किया है। हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हो सका है कि दोनों के बीच तलाक की वजह क्या है।

ट्रंप के बेटे और वैनेसा दोनों ही 40 साल के हैं। दोनों ने साल 2005 में शादी की थी और उनके 5 बच्चे हैं। ट्रंप ऑर्गनाइजेशन, जहां जूनियर ट्रंप एग्जिक्यूटिव हैं, की तरफ से एक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है, ’12 साल की शादी के बाद हम दोनों ने रास्ते अलग करने का फैसला किया है…हमारे 5 सुंदर-सुदंर बच्चे हैं जो हमेशा प्रमुखता रहेंगे।’

ट्रंप के राजनीति में आने से पहले वैनेसा की जूनियर डॉनल्ड ट्रंप से सगाई और शादी न्यू यॉर्क के अखबारों में आकर्षण का केंद्र रही थी। इस जोड़े की सगाई से पहले यह खबरें भी खूब चलीं थीं कि कैसे जूनियर ट्रंप ने एक जूलर की दुकान के बाहर रिपोर्टर्स और कैमरा के आगे वैनेसा को प्रपोज करने के बदले मुफ्त में हीरे की अंगूठी लेने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था।

loading...