लड़की से एक तरफा प्यार करना पड़ा भारी, सरे बाज़ार नंगा करके पिटाई!

मुजफ्फरनगर । यूपी के मुजफ्फनगर जिले में एकतरफा प्यार का बड़ा मामला सामने आया है। यहाँ युवक को एकतरफा प्यार ने सरेबाजार पिटवा दिया। मंगलवार देर शाम युवक को युवती के परिजनों ने ऐसी सजा दी की हर कोई देख कर सन्न रह गया। आरोपी को युवती के परिजनों ने पहले तो नंगा कर सरे बाज़ार कई किलोमीटर तक घुमा घुमाकर पीटा।

अधमरा करने के बाद फिर वह घायल युवक को जिला अस्पताल में लेकर पहुँच गए। यहां पर आरोपी युवक के परिजन भी पहुँच गए और फिर क्या था जिला अस्पताल का एमरजेंसी वार्ड भी जंग का अखाड़ा बन गया। दोनों तरफ से दर्जनों की भीड़ में जमकर लात घूसे चले, जिससे जिला अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल से मारपीट कर रहे लोगों को शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवक की पिटाई कर रहे अस्पताल के एक कर्मचारी वीरपाल से जब इस मामले के बारे में पूछा गया तो उसने बताया की उसकी बेटी मंगलवार शाम ब्यूटी पालर गई थी। ये युवक बाइक पर वहाँ पंहुचा और उससे कहने लगा की में तेरे से प्यार करता हूँ। फिर मेरी लड़की ने मेरे बेटे को फ़ोन किया और सारी बात बताई उस पर मेरा बेटा और भांजा वहाँ पहुंचे और उसे पकड़ा और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

सीओ सिटी हरीश सिंह भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आर्य पूरी में कोई रेस्टोरेंट है। वहाँ पर कोई लड़का लड़की बैठे हुए थे। लड़की के परिजन वहाँ और उसे पकड़कर जिला अस्पताल में ले गए। यहां पर लड़के पक्ष के लोग भी पहुँच गए और फिर लड़की पक्ष और लड़का पक्ष में झगड़ा हुआ। दोनों पक्षों को जो मौके पर मिले हैं। उन्हें गिरफ्तार कर थाने में लाया गया है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन युवक को नंगा कर बाजार में घुमाये जाने पर सीओ साहब ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये मेरी जानकारी में नहीं है।

loading...