एनकाउंटर के डर से हाथ जोड़कर ज़िन्दगी की भीख मांग रहे अपराधी!

मेरठ । यूपी पुलिस अपराधियों को सबक सिखाने के लिए लगातार एनकाउंटर करने में जुटी हुई है। यही वजह है कि अपराधी खुद की सलामती चाहते हुए आत्मसमर्पण कर रहे हैं।

सोमवार 26 मार्च को देर रात मेरठ में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस की फायरिंग में 15 हजार रुपए का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद बुरी तरह घायल हो गया।

वहीं एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गया। फरार हुए बदमाश को खोजने के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। वहीं घायल हुए बदमाश ताज मोहम्मद को जब अस्पताल लाया गया, तब उसने पुलिस के सामने हाथ जोड़कर जिंदगी की भीख मांगी। हाथ जोड़कर पुलिस से जान की भीख मांग रहे ताज की जो फोटो सामने आई है, उसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ है और उसके सामने खाकी वर्दी पहने यूपी पुलिस के जवान खड़े हुए दिख रहे हैं।

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट की पुलिस को यह सूचना मिली थी कि जामिया रेजिडेंसी के पास वांटेड क्रिमिनल ताज मोहम्मद अपने साथी के साथ किसी घटना को अंजाम देकर भाग रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर चेकिंग करने लगी।

चेकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग की, जिसके बाद पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इस फायरिंग में बदमाश ताज मोहम्मद घायल हो गया। वहीं दूसरा बदमाश वसीम मौके देखकर फरार होने में कामयाब हो गया। बता दें कि ताज के ऊपर चोरी, लूट और अन्य अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

 

loading...