कैबिनेट मंत्री राजभर अब ये बोले- भाजपा से हमारा गठबंधन 2024 तक

वाराणसी । राज्यसभा चुनाव से पहले लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर ताबड़तोड़ हमले बोल रहे उनके ही कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के हर दिन सुर बदल रहे हैं।

पूर्वांचल दौरे पर उन्होंने शुक्रवार की रात बलिया में सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला जबकि कल गाजीपुर में उनकी तारीफ के पुल बांधे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा से मेरा गठबंधन 2024 तक के लिए तो तय ही है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के काम में विरोधाभास दिखा तो मैं बोलूंगा जरूर ।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष तथा योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर इधर बीच हर दिन अपने बयानों को लेकर नरम-गरम नजर आ रहे हैं। कभी अपनी ही सरकार पर हमलावर हो जाते हैं तो कभी सहयोगी दल के तौर पर एकजुट होने का संकेत देते हैं। शुक्रवार की रात भी यही हुआ।

बलिया में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने भाजपा में भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी बात सीएम नहीं मानते इसलिए मुझे दिल्ली जाना पड़ता है। राजभर ने भाजपा के दो बड़े नेताओं महेंद्र नाथ पाण्डेय और नितिन गडकरी के बारे में कहा कि इनके जैसे लोगों को शिक्षा चयन बोर्ड में रखा गया।

सिस्टम पर सवाल खड़ा करने वाले ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जनता के 325 विधायक नालायक साबित हुए हैं। मुख्यमंत्री सीएम उन्ही के बीच का होना चाहिए।

भाजपा के विधायकों को लेकर बयान दिया कि कोई काबिल (शब्द बदला गया है) नहीं था तो उनके बीच से कोई मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया। दूसरे को सूबे का मुखिया बनाने की नौबत आई। यहां के मुख्यमंत्री मेरी सुनते नहीं हैं इसलिए मुझे दिल्ली जाना पड़ता है।

 

loading...