लालू के बेटों को बर्खास्त करों, वरना नहीं चलने देंगे विधानसभा सत्र: मोदी

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने तेजप्रताप यादव के पेट्रोल पंप को बीपीसीएल के सील कर कब्जे में लेने की कार्रवाई को लेकर लालू प्रसाद यादव पर हमला किया।

मोदी ने कहा कि धोखाधड़ी से आवंटित कराए गए पंप की जानकारी छुपाकर तेजप्रताप ने जनता को धोखा दिया है इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें और भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे उनके छोटे भाई एवं उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को अविलंब मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें।

मोदी ने नीतीश को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने लालू के दोनों बेटों को बर्खास्त नहीं किया तो 28 जुलाई से विधानसभा सत्र नहीं चलने देंगे।

लालू के दोनों बेटों का नाम घोटालों में

भाजपा नेता ने ने तेजप्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि एक राज्य के मंत्री जिसके पास 5 मंत्रालय हैं अगर उसका नाम ऐसे घोटाले में आता है तो उसे तुरंत मंत्रिमंडल से बाहर कर देना चाहिए।

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का नाम जहां रेलवे टेंडर घोटाले में आया है वहीं बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पर अवैध रूप से पेट्रोल पंप अपने नाम करवाने का आरोप लगा है। कल कोर्ट के आदेश पर तेजप्रताप के पेट्रोल पंप को सीज करने की प्रक्रिया शुरू की गई थी।

 

loading...