उन्नाव : BJP विधायक का भाई गिरफ्तार, पीड़िता के पिता को पीटने का आरोप

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अतुल सिंह पर पीड़िता के भाई को पीटने का आरोप है। बता दें कि, सीएम आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली गैंगरेप पीड़िता के पिता की जेल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।

इस मामले में डीआईजी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 2 पुलिस अधिकारी और 4 कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की अब मजिस्ट्रेटी जांच होगी। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि, रविवार को मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई न होने से परेशान गैंगरेप पीड़िता ने आत्मदाह का प्रयास किया था।

महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेप किया और आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इतना ही नहीं उसके परिवार को भी लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसके चलते उसने सीएम आवास के बाहर परिवार सहित आत्महत्या करने की कोशिश की।

आरोप है कि विधायक ने अपने साथी की मदद से जून 2017 में एक युवती के साथ रेप किया था और पीड़िता को मुकदमा वापस लेने के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।

कोर्ट से मुकदमा वापस लेने के लिए लिए विधायक द्वारा पीड़िता को धमकाया जा रहा था। इसी बीच 3 अप्रैल को हथियारों से लैस विधायक का भाई अपने गुर्गों के साथ पीड़िता के घर पर आ धमका और परिवार को जमकर पीटा। विधायक को खुश करने के लिए पुलिस ने पीड़िता के परिवार के खिलाफ ही झूठा मुकदमा दर्ज कर उनको प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

loading...