छोटा राजन का शार्प शूटर गिरफ्तार, कर रहा था ये बड़ी साजिश

लखनऊ। यूपी एसटीएफ के हाथ आज एक बड़ी सफलता लगी है। टीम ने आज छोटा राजन गैंग के शार्प शूटर खान मुबारक को लखनऊ के पीजीआई इलाके से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही शूटर के पास से हथियारों का जखीरा भी बरामद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि फिल्म डॉयरेक्टर राज कुमार और हिमेश रेशमियां की हत्या करने की उसकी योजना थी। आरोपी खान मुबारक बड़े भाई जफर सुपारी के कहने पर हत्या की घटना को अंजाम देने आया था।

बता दें कि यूपी एसटीएफ के एसएसपी मनोज तिवारी के नेतृत्व में टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी पीजीआई इलाके से की है। अम्बेडकरनगर के खान मुबारक के भाई खान जफर उर्फ जफर सुपारी मुम्बई में फिल्मी दुनिया में पैसा लगाने का काम करता है। फिलहाल एसटीएफ की टीम आरोपी से पूछताछ कर उसके नेटर्वक को तलाशने में जुटी है।

वहीं एसटीएफ अधिकारी ने बताया कि खान मुबारक जफर सुपारी के कहने पर यूपी आया था, जोकि राजधानी के पीजीआई इलाके छिपा हुआ था। उन्होंने कहा कि शूटर खान मुबारक के ऊपर हत्या और रंगदारी के 2 दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज थे। वहीं काला घोड़ा शूटआउट और फरीद तनाशा हत्याकांड में भी इन शूटरों का हाथ होना बताया जा रहा है।

 

loading...