भारत में होटल मैनेजमेंट छात्रों का आशाजनक विकल्प : मनीष खन्ना

UEI ग्लोबल एजुकेशन की नई शाखा का लखनऊ में उद्घाटन

लखनऊ : 10 वर्षों से होटल मैनेजमेंट और बिजऩेस मैनेजमेंट जैसे क्षेत्रों में हज़ारों छात्रों को उनके सफल व उज्जवल मुकाम तक पहुंचाने वाला अग्रणी संस्थान यूईआई ग्लोबल एजुकेशन ने एक नई और अत्याधुनिक तकनीक से लैस अपनी नई शाखा की शुरुआत लखनउ के गोमतीनगर में की है। इस मौके पर यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने कहा कि इस नई शाखा में छात्रों को मॉडर्न ट्रेनिंग लैब्स के साथ ट्रेनिंग किचन, मॉक अप गेस्ट रूम, ट्रेनिंग रेस्टोरेंट, एकोमोडेशन ट्रेनिंग रूम, इंटरैक्टिव ट्रेनिंग क्लासरूम, कम्प्यूटर एडेड क्लासरूम जैसी उच्च सुविधाएं मुहैया कराई गई है।

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना बताते हैं कि बीते दस वर्षों से हमारे संस्थान ने सिर्फ लखनउ में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तरप्रदेश में बेहतर और उन्नत शिक्षा मुहैया कराने में एक अहम रोल अदा किया है अब इस नई और बड़ी शाखा के जरिए अपनी सेवा का विस्तार देने जा रहे हैं। नया परिसर सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस है, जिससे छात्रों को उसी परिसर में थ्योरेटिकल और प्रैक्टिकल नॉलेज का हासिल करने में मदद मिलेगी। यहां प्रौद्योगिकियों, नवीन तकनीकों के साथ थ्योरी और प्रैक्टिकल ज्ञान मिलेगा। होटल मैनेजमेंट को लोग एक चमदार और आशाजनक करियर विकल्प के रूप में चुन रहे हैं। 

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के महाप्रबंघक नमित विकास ने अपने स्वागत संबोधन में कहा कि लखनऊ में यूईआई ग्लोबल एजुकेशन जैसी नई हॉस्पिटैलिटी शाखाओं की आवश्यकता बहुत जरूरी है जिससे छात्रों को हॉस्पिटैलिटी में गुणवत्तापूर्ण उच्च शिक्षा मिल सकेगी, जिससे उद्योग में कुशल श्रम की कमी को पूरा किया जा सके।

loading...