सारा ने सात समंदर पार गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल!

मनोरंजन डेस्क। विश्वात्मा फिल्म का गाना सात समंदर पार आज भी कहीं हमारे कानो को सुनाई पड़ जाता है तो हम थिरकने को मजबूर हो जाते हैं। इसी गाने पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने भी ठुमके लगाकर खूब सुर्खियाँ बटोर रहीं हैं।

मौका था डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का। इस पार्टी में करण जौहर, श्वेता बच्चन के डांस की भी जमकर तरीफ हुई। लेकिन इन दोनों सेलेब के डांस को सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने पीछे छोड़ दिया। बता दें सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

वेडिंग रिसेप्शन में अपने डेब्यू की तैयारी में लगी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने दिव्या भारती के सुपरहिट नंबर सात समंदर पार गाने पर डांस फ्लोर पर धूम मचा दी। सारा को देखकर ये कहा जा सकता है कि उनकी आने वाली फिल्म बेहतरीन होगी। सारा अली खान डांस फ्लोर पर काफी कॉन्फिडेंट लग रहीं थी। हाल ही में सारा ने अपनी मां अमृता और डिम्पल कपाड़िया के साथ स्पेशल फोटोशूट करवाया था।

सारा अली खान का पार्टी में किया गया डांस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पार्टी में करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने राधा तेरी चुनरी पर जबरदस्त डांस किया। करण का डांस देख वहां मौजूद जया बच्चन और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने करण की नजर उतारी।

बी टाउन पार्टी में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को कई मौकों पर देखा जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में कभी एंट्री भी नहीं की। लेकिन इस पार्टी में श्वेता पहली बार डांस फ्लोर पर डांस करते नजर आईं। श्वेता के डांस पर जया बच्चन ने उनकी नजर भी उतारी।

loading...