सावधान! बरेली में इस बैंक के ATM से निकले 500 रुपये के चूरन वाले नोट

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में यूनाइटेड बैंक के एटीएम से चूरन वाले नोट निकलने का मामला सामने आया है। एक के बाद एक चूरन वाले नोट निकलने से लोगों में खलबली मच गई।

जानकारी के मुताबिक, एटीएम पर कोई गार्ड भी नहीं था। इस मामले में बैंक प्रबंधन ने एटीएम में नोट डालने वाली आउटसोर्सिंग एजेंसी के कर्मचारियों पर शिकायत दर्ज कराई है। मामला, सुभाषनगर के यूनाइटेड बैंक के एटीएम का है। ग्राहक अब ये नोट बैंक को वापस करने की प्रक्रिया में उलझ गए हैं।

@ANINewsUP

 Bareilly: A United Bank of India ATM in Subhash Nagar had dispensed fake notes। I had withdrawn money from their। One of the 500 rupees note turned out to be fake: Ashok Pathak, complainant

1:28 AM – Apr 24, 2018

कई लोगों के निकले चूरन वाले नोट

बरेली में सुभाष नगर की खन्ना बिल्डिंग के पास यूनाइटेड बैंक केे एटीएम से नकली नोट निकलने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक, रविवार (22 अप्रैल) को कई लोगों ने बारी-बारी से एटीएम से रुपए निकाले। धारकों की निकली हुई धनराशि में कुछ नोट चूरन वाले निकले।

नोट पर लिखा है ‘भारतीय मनोरंजन बैंक’

जानकारी के मुताबिक, नोट पर लिखा है, ‘धारक को 500 कूपन अदा करने का वचन देता हूं।’ 500 के इन नोटों पर किसी में ‘चिल्ड्रन बैंक ऑफ इंडिया’ लिखा था तो किसी पर ‘भारतीय मनोरंजन बैंक’ लिखा हुआ था। इस पर एक ओर चूरन लिखा हुआ था।

गड़बड़ी की होगी जांच: बैंक ब्रांच मैनेजर

यूनाइटेड बैंक के ब्रांच मैनेजर ने कहा कि बैंक की तरफ से एक-एक नोट जांच परख के दिया जाता है, इसके बाद भी अगर इस तरह की गड़बड़ी हुई है तो उसकी जांच कराई जाएंगी।

loading...