कपिल का आरोप, केजरीवाल अब मोदी की नहीं करेंगे खिलाफत

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार के कई आरोपों में घेरने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज उनके केन्द्र सरकार के एक मंत्री से मिलने का आरोप लगाया।

करावल नगर से पार्टी के निलंबित विधायक मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा कि केजरीवाल ने भाजपा के एक वरिष्ठ नेता जो केंद्र सरकार में मंत्री भी हैं, उनसे मुलाकात की है और वादा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अब वह एक भी अपशब्द का इस्तेमाल नहीं करेंगे। मिश्रा ने यह दावा किया कि केजरीवाल ने यह भी कहा है कि वह वित्त मंत्री अरुण जेटली के आपराधिक मानहानि मामले में लिखित में माफी मांगेंगे।

जेटली ने दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन में वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों के बाद केजरीवाल समेत आप पार्टी के 6 नेताओं पर 10 करोड़ रुपए का आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया है। इसी मामले में केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी के यह कहने पर कि मुख्यमंत्री की सलाह पर उन्होंने जेटली को आपत्तिजनक शब्द कहे थे,इसको लेकर भी इतनी ही राशि का एक और मुकद्दमा ठोका गया है।

इस मुकद्दमे में जवाब नहीं देने पर न्यायालय ने केजरीवाल पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। यह पहला मौका नहीं है कि मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधा हो। मिश्रा ने केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन पर भ्रष्टाचार और घोटालों के पहले भी कई आरोप लगाने के साथ ही जांच एजेंसियों से इसकी शिकायत की है।

loading...