शाहरूख करते है बेटी सुहान के लिए ये काम

शाहरुख खान को रोमंटिक मूवीस करना कुछ खास पंसद नहीं है। शाहरुख का कहना है कि वो वो रोमंटिक मूवीज अपनी बेटी सुहाना के लिए करते है।

उनकी बेटी को रोमंटिक फिल्में देखना बहुत पंसद है। उसी के कारण शाहरुख रोमंटिक फिल्में देखते है लेकिन उनका कहना था कि इसका मतलब ये नहीं की वो ऐसी फिल्में करना नहीं चाहते।

‘जब हैरी मेट सेजल’ के नए गाने ‘हवाएं’ के रिलीज के मौके पर शाहरुख की बेटी उनके साथ नजर आई थी। इस गाने के रिलीज पर शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें रोमंटिक फिल्में करना कुछ खास पंसद नहीं है।

खबर के मुताबिक शाहरुख ने मीडिया से कहा कि ‘ऐसा नहीं है कि मुझे प्रेम कहानियां पसंद नहीं हैं, मुझे लगता है कि यह गलत समझा गया है।

उन्होने कहा कि उन्हें कामेडी, एक्शन फ्ल्में ज्यादा पंसद है लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें रोमंटिक मूवीज पंसद नहीं है। इस मौके पर किंग खान ने कहा कि निर्देशक इम्तियाज अली ने उनकी रोमांस की शैली की बहुत तारीफ की है।

उन्होंने कहा कि गानों की शूटिंग दौरान वो पल उनके दिल को छू गया जब इम्तियाज ने उनके पास आ कर कहा कि ‘आप अभी भी प्यार वैसा ही करते हो जैसे आपने शुरुआत की थी।’ उनका कहना था कि भाग्य से वो जिस भी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं उन्हें सालों साल लोगों ने बहुत पंसंद किया है।

loading...