संजय दत्त ने ऐसे किया अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट, मान्यता का स्पेशल विश

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय का आज बर्थडे है और वह 58 साल के हो गए हैं।इस खास मौके पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपनी और संजय की एक फोटो शेयर की है और साथ ही में उन्होंने विश भी की है। मान्यता ने फोटो शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी दिया है – मेरे प्यार, तुम्हारे साथ होने पर ज़िंदगी की सारी परेशानियां खत्म हो जाती है।

1993 के मुंबई धमाकों के दोषी से गैरकानूनी हथियार लेने के लिए उन्हें पांच साल जेल की सज़ा काटनी पड़ी।वहीं उनकी शादी-शुदा जीवन भी स्थायी नहीं रहा।

उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा साल 1996 में दुनिया को अलविदा कह गईं। इसके बाद उन्होंने रिया पिल्लई के साथ शादी की लेकिन इनकी यह शादी भी 6-7 साल तक ही टिक पाई और फिर दोनों का तलाक हो गया।

2008 में संजय ने मान्यता से शादी की। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं।संजय की यह शादी उनके निजी जीवन में सबसे सफल रिश्ता साबित हुई है। उनके जेल की सज़ा के दौरान भी मान्यता उनके लिए ढाल बनकर खड़ी रहीं।

बता दें कि संजय की आने वाली फिल्म “भूमि” का यह लेटैस्ट पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।संजय “साजन, मुन्ना भाई एमबीबीएम और “वास्तव” जैसी कई हीट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 

 

loading...