आगरा में बदमाशो ने सिपाही को मारी गोली, हुए फरार

आगरा। आगरा में सिपाही अजय यादव का गम अभी पुलिस भूली नहीं थी कि एक और सिपाही को बदमाशों ने अपना निशाना बना डाला। थाना एत्माद्दौला में तैनात सतीश यादव को गश्त के दौरान बदमाशों ने गोली मार दी।

जानकारी के मुताबिक एत्माद्दौला थाने के सिपाही सतीश यादव की ड्यूटी शुक्रवार रात फाउंड्री नगर क्षेत्र में थी। शनिवार तड़के 4.20 बजे जीप चौकी पर खड़ी कर वे रायफल वहीं रख गए। साथी सिपाही मैनपुरी में कुर्रा के कोडर निवासी कुलदीप चौहान के साथ बाइक से कालिंदी विहार स्थित एक अस्पताल में फ्रेश होने जा रहे थे। बाइक कुलदीप चला रहा था। तभी कालिंदी विहार में अंबेडकर पार्क के पास सामने से बाइक पर चार युवक आते हुए दिखे। उनके हाथ में सब्बल था। बाइक सवारों ने सिपाहियों को देख यू टर्न लिया और तेज रफ्तार से बाइक दौड़ा दी। कुलदीप ने भी बाइक पीछे लगा दी।

गली में 100 मीटर चलते ही साहसी सतीश ने बाइक से उतर एक बदमाश को पीछे से दबोच लिया और उसके हाथ से तमंचा छीन लिया। इस पर बदमाश के साथी ने सतीश को गोली मार दी। दाहिनी ओर बगल में गोली लगने के बाद भी सतीश ने बदमाश को नहीं छोड़ा, तो उसके साथी ने दूसरी गोली चला दी। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले। गोली चलने की आवाज सुनकर प्रकाश पुरम के लोग जाग गए, लेकिन बदमाशों का पीछा करने की हिम्मत नहीं कर सके। पास में रहने वाले रिटायर्ड एचसीपी चंदन सिंह की मदद से कुलदीप घायल साथी को सौ फुट रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गया।

गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल संचालक अपनी स्कॉर्पियो से सतीश को लेकर दिल्ली गेट स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। एसएसपी दिनेशचंद्र दूबे ने बताया कि बदमाशों की तलाश को छह टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...