किम जोंग को सबक सिखाने के लिए एकजुट हुए 3 देश

नई दिल्ली।  उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग को करारा जवाब देने के लिए अमरीका,जापान और दक्षिण कोरिया एकजुट हो गए है। दुनिया को डराने में लगा किम जोंग अब खुद डरेगा, क्योंकि उसके बहुत आसपास ही उसे तबाह करने की पूरी तैयारी है।

मीडिया खबर मुताबिक, इन तीनों देशों ने किम पर अटैक करने का पूरा प्लान तैयार कर लिया है।शुक्रवार को उत्तर कोरिया ने जापान के समंदर पर मिसाइल दागी तो शनिवार को अमरीका और दक्षिण कोरिया ने मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन किया और मिसाइल का जवाब मिसाइल से ही दिया।

ये मिसाइल टेस्ट किम जोंग की उन करतूतों का जवाब है, जिसे वो लगातार अंजाम देने की कोशिश में है। ये मिसाइल अमरीका और दक्षिण कोरिया के संयुक्त अभ्यास की सिर्फ बानगी भर नहीं, बल्कि दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह को चेतावनी है कि अब भी सुधर जाओ वरना संहार होगा।

अमरीका और रिपब्लिक ऑफ कोरिया की सेना ने युद्धाभ्यास में दो टेक्टिकल मिसाइल और दो ह्युनमू-11 मिसाइल लॉन्च किए। मिसाइलों ने कई लक्ष्यों पर सटीक निशाना लगाया।

असल में उत्तर कोरिया ने शुक्रवार को इंटर कॉन्टिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया था जिसके बाद उत्तरी कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने बेहद धमकी भरे अंदाज में ये तक कहा था कि अब अमरीका भी उसकी जद में है।

loading...