लालू ने ट्वीट कर CM नीतीश पर साधा निशाना, उठाए कई सवाल

नई दिल्ली। बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक के बाद एक ट्वीट कर नीतीश पर निशाना साधा। लालू ने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश पर 302, हत्या और आर्म्स ऐक्ट का केस है लेकिन फिर भी कंबल ओढ़कर व दूसरों को मायावी छवि का सफेद कंबल ओढ़ाकर God of Morality बना हुआ है।

नीतीश पर 302, हत्या और आर्म्स ऐक्ट का केस है लेकिन फिर भी कंबल ओढ़कर व दूसरो को मायावी छवि का सफ़ेद कंबल ओढ़ाकर “God of Morality”बना हुआ है

लालू ने सवाल किया कि एक व्यक्ति की नृशंस हत्या करने व 302 के तहत हत्या के संगीन जुर्म में आरोपित नीतीश को सीएम बनते वक्त अंतरात्मा ने पुकारा था या कुर्सीआत्मा ने? राजद प्रमुख ने मोदी के लहजे में ट्वीट किया कि मित्रो, क्या हत्या जैसे संगीन जुर्म में आरोपित मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बैठने का नैतिक अधिकार है जहां केस ही सीएम बनाम बिहार राज्य हो?

एक व्यक्ति की नृशंस हत्या करने व 302 के तहत हत्या के संगीन जुर्म में आरोपित नीतीश को CM बनते वक़्त अंतरात्मा ने पुकारा था या कुर्सीआत्मा ने?

उन्होंने लिखा कि ये हम नहीं बल्कि हत्या का गवाह कैमरे पर मीडिया वाले को कह रहा है कि नीतीश ने गोली चलाई और मुख्यमंत्री बनने के बाद दबाव देकर केस को दबा दिया। गौरतलब है कि नीतीश ने आज कहा कि महागठबंधन चलाने में कई परेशानियां आई। मेरे पास दूसरा कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर समझौता नहीं किया जा सकता।

Lalu Prasad Yadav ✔ @laluprasadrjd
मित्रों, क्या हत्या जैसे संगीन जुर्म में आरोपित मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बैठने का नैतिक अधिकार है जहाँ केस ही CM Versus State of Bihar हो?

 

loading...