खूंखार बीबी ने पहले पति को उतारा मौत के घाट, फिर तेल में डालकर तला प्राइवेट पार्ट

ब्राजील में एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने पति से बहस होने के बाद उसे मार डाला और उसने अपने हसबेंड के प्राइवेट पार्ट को तेल में डाल कर पका दिया. 33 साल की क्रिस्टिना रोड्रिगेज मशाडो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्रिस्टिना ब्राजील के शहर साओ गोनकालो में अपने पति आंद्रे के साथ रहती हैं. इस कपल की अक्सर नोक-झोंक होती रहती थी. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उन्हें पता चला कि आंद्रे के प्राइवेट पार्ट को एक फ्राईंग पैन में सोयाबीन ऑयल के साथ पका दिया गया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कपल की रिश्ता खत्म करने को लेकर बहस हो रही थी. ये कपल पिछले 10 सालों से साथ था और दो सालों के लिए अलग भी हो चुका था लेकिन कुछ समय बाद आंद्रे और क्रिस्टिना एक बार फिर साथ हो गए थे

पुलिस को आंद्रे और क्रिस्टिना के घर से एक किचन वाला चाकू मिला है. इस कपल का एक आठ साल का बेटा है और एक पांच साल की बेटी है. ये दोनों एक साथ पिज्जा शॉप चलाते थे. पुलिस के मुताबिक, क्रिस्टिना ने सुबह 4 बजे अपने पति का कत्ल किया था.

महिला के वकील ने इस मामले में कहा कि क्रिस्टिना का पति उसके साथ रिश्ता भी खत्म नहीं करना चाहता था. वो क्रिस्टिना के लिए काफी टॉक्सिक हो चुका था. वो कहता था कि अगर तुम मेरे साथ नहीं रहोगी तो किसी के साथ नहीं रह सकोगी.

वकील ने ये भी कहा कि आंद्रे उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा था और क्रिस्टिना ने सेल्फ-डिफेंस में ये कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि क्रिस्टिना को अपने किए पर पछतावा है और उसने बिना किसी विरोध के पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था.

वही आंद्रे की बहन एड्रियाना सैंटोस का कहना था कि उनकी बहन ने अपने पति की हत्या इसलिए की क्योंकि उसे शक था कि आंद्रे उसे चीट कर रहा है. वही इस कपल के रिश्तेदारों का कहना है कि ये कपल अक्सर लड़ता रहता था.

एओएल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि क्या क्रिस्टिना मानसिक तनाव से गुजर रही थी और क्या उसे कोई मानसिक रोग था जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया.

loading...