सपा नेता पवन पांडेय पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप

बाराबंकी। सपा सरकार में राज्यमंत्री व अयोध्या विधानसभा से पूर्व विधायक तेज नारायण पाण्डेय उर्फ़ पवन पर नाबालिक लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप करने का आरोप लगा है। यहां के मोहम्मद इस्लाम ने उनके ऊपर अपनी नाबालिक लड़की को 2 साल पहले अपरहण करने और उसके साथ बलात्कार करने का संगीन आरोप लगाया है।

पीड़ित पिता का कहना है कि 14 अगस्त 2015 को उसकी बेटी का पूर्व मंत्री के गुर्गो ने बहला फुसला कर अपरहण कर लिया, जिसकी प्राथमिकी कोतवाली नगर में दर्ज करवाई गई। पीड़ित ने आरोप लगाया कि सपा सरकार में ततकालीन राज्यमंत्री रहते हुए पवन पाण्डेय के खिलाफ आज तक 2 सालो में पुलिस की तरफ से कोई कारवाही नहीं की गई और ना ही पूर्व मंत्री समेत 4 अन्य लोगो की गिरफ़्तारी हुई। इतना ही नहीं नाबालिक लड़की को भी 2 साल बीतने के बाद भी पुलिस बरामद नहीं कर सकी है।

दरअसल पीड़ित का कहना है कि 2 साल पहले उसकी बेटी का अपरहण कर लिया गया था, जिसके सन्दर्भ में उसे फ़ोन आया कि तेज नारायण पाण्डेय के घर अंगूरीबाग़ चले आओ। पीड़ित का आरोप है कि जब वह वहां पहुंचा तो मंत्री पवन के घर पर अपहरणकर्ताओं को पाया गया और मंत्री पवन ने उससे कहा कि उसकी बेटी उनके कब्जे में है और हम लोगो को पसंद है उसे भूल जाओ। यह भी कहा कि उसके साथ उनके लोग शाररिक शोषण कर रहे है और उन्हें वह लड़की बहुत पसंद है। पीड़ित का यह भी आरोप है कि सपा के पूर्व मंत्री पवन ने नाबालिक बेटी के बदले 4 से 5 लाख रूपए देने की बात कही जिसके बाद पीड़ित नहीं माना तो मंत्री के गुर्गो ने पीड़ित की पिटाई कर दी।

वहीं सपा के पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय, उनके गुर्गो इमरान, युसूफ, शम्राह, फातिमा, आसमा व अन्य लोगो के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई तो पीड़ित पिता ने 2 साल बाद पूर्व मंत्री के खिलाफ धारा 156 (3) के तहत न्यायलय सीजेएम् के यहां याचिका दाखिल किया, जिसके बाद कोर्ट ने पीड़ित की याचिका पर सुनवाई करते हुए पूर्व मंत्री तेज नारायण पाण्डेय के साथ अन्य 4 लोगो पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

loading...