मायावती और अखिलेश मिल गए तो भाजपा का ‘गेम ओवर’: लालू

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 21वें स्थापना दिवस पर बुधवार को पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार गलती से ही सत्ता में आ गई, जिसके बाद से देश खतरनाक दौर से गुजर रहा है और यहां अघोषित आपातकाल के हालात हैं। देश में रोजगार जीरो पर पहुंच गया है।

राम और रहीम के नाम पर देशभर में नफरत फैलाई जा रही है। कानून और किसान की स्थिति बेहद चिंताजनक है। उन्हाेंने कहा कि अगर मायवती और अखिलेश एक हाे जाएं तो 2019 में भाजपा का गेम ओवर हो जाएगा। उन्होंने 2019 से पहले ऐसी स्थिति बनने की उम्मीद जताई।

‘आजकल कोर्ट बहुत जाना पड़ता है’

सीबीआई जांच पर लालू ने कहा कि आजकल कोर्ट बहुत जाना पड़ता है। लेकिन हम न्यायपालिका का सम्मान करते हैं और इसीलिए हर तारीख पर कोर्ट जाते हैं।

बेनामी संपत्ति पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि 13 एकड़ जमीन के दस्तावेज हमारे पास हैं आइए हमारे घर, हम दिखाते हैं।उन्होंने कहा कि वो हमें हटाना चाहते हैं और हम भाजपा को हटाना चाहते हैं। रा

ष्ट्रपति चुनाव पर बोलते हुए राजद अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा द्वारा आडवाणी के सपनों पर पानी फेरकर बिहार के राज्यपाल को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाना चकित करता है।

रामनाथ कोविंद दलित नहीं हैं, वह कोली जाति के हैं जोकि गुजरात में ओबीसी के तहत आती है। लालू ने कहा कि अगर कांग्रेस भी आरएसएस के उम्मीदवार का समर्थन करती तब भी हम समर्थन नहीं देते, क्योंकि हम विचारधारा से समझौता नहीं कर सकते।

loading...