क्रिकेटर उमेश यादव की ‘डरावनी’ फोटो सोशल मीडिया पर छायी

नई दिल्ली। इन दिनों भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर डाली जिसे देख उनके फैंस दंग रह गए। इस तस्वीर में उन्होंने दो विशालकाय केकड़ों को पकड़ा हुआ है। केकड़ों को उमेश ने बड़ी ही आसानी से हाथों में लटकाया हुआ है।

हालांकि तस्वीर एक नजर में थोड़ी डरवानी भी लग रही है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने काफी कमैंट और लाइक किए। वहीं क्रिकेटर के एक फॉलोअर ने लिखा हेहेहे…ये क्या है बबलू भैया..क्या किया बेचारों ने जो आपने उल्टा लटका दिया।

इंस्टाग्राम पर जारी करने के बाद अब तक उमेश यादव की इस पोस्ट को तकरीबन 1 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। कुछ फैंस को उमेश का ये फोटो पसंद आया तो कुछ ने इसपर नेगेटिव कमेंट्स भी किए। एक शख्स ने भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल को याद करते हुए लिखा, ‘‘भाई ये काम फाइनल में करते तो और मजा आता।’’

आपको बता दें उमेश यादव ने वेस्टइंडीज सीरीज में खेले गए अबतक 3 मैचों में कुल 4 विकेट अपने नाम किए हैं। 2 जुलाई को नॉर्थ साउंड में खेले गए चौथे वनडे में टीम इंडिया को हार जरूर मिली थी लेकिन उस मुकाबले में उमेश ने अच्छा प्रदर्शन किया था। उमेश यादव ने 3 विकेट अपने नाम किए थे।

loading...